क्राइम

CG- ग्राहकों को ब्राउंन शुगर खपाने घूम रहा तस्कर गिरफ्तार, यूपी से लेकर पहुंचा था बिलासपुर, लेकिन ग्राहक से पहले पहुंच गयी पुलिस…

बिलासपुर 28 अक्टूबर 2021- छत्तीसगढ़ में नशे के कारोबार के विरोध में सख्त कार्रवाई के सीएम के निर्देश का असर अब दिखने लगा है। दूसरे राज्यों से नशे का सामान लेकर छत्तीसगढ़ में खपाने पहुंचने वाले तस्करों पर पुलिस का शिकंजा अब कसता ही जा रहा है। नशे के कारोबार के खिलाफ जारी करवाई में बिलासपुर पुलिस ने यूपी से ब्राउंन शुगर लेकर बिलासपुर खपाने पहुंचे एक युवक को गिरफ्तार किया है।

आरोपी के पास से 15 ग्राम बाउंन शुगर पुलिस ने जब्त किया है। बताया जा रहा है कि सिरगिट्‌टी थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर में एक युवक ब्राउन शुगर की सप्लाई कर रहा है। ब्राउंन शुगर खपाने घूम रहा युवक हाईटेक बस स्टैंड के पास ग्राहकों के इंतजार में है।

खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर घेराबंदी कर छापामार कार्रवाई की और आरोपी युवक को ब्राउंन शुगर के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी युवक का नाम मोहम्मद आरिफ है, जो कि मगरपारा का रहने वाला है। आरोपी युवक की तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके पास से कागज के छोटे 9 पुड़ियों व 3 पॉलिथिन में ब्राउन कलर का नशीला पदार्थ बरामद किया है।

पुलिस की पूछताछ में युवक ने यूपी से ब्राउन शुगर लाकर बिलासपुर में बेचने की फिराक में घूमने की जानकारी दी है। आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों की भी जानकारी जुटा कर जल्द ही उन्हे भी गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

Back to top button