क्राइमटॉप स्टोरीज़

लेडी डाक्टर की कातिलाना करतूत : पहले भाई को सायनाइड देकर मारा…फिर भाभी के मर्डर की कोशिश, उसके बाद 15 माह की भतीजी को उतारा मौत के घाट… चर्चित पाटण डबल मर्डर केस में महिला डाक्टर को आजीवन कैद…

अहमदाबाद 4 अप्रैल 2022। एक लेडी डाक्टर की कातिलाना करतूत से पूरा देश सहम गया था। पहले भाई की हत्या की, फिर भाभी को मारने की कोशिश और अब उसके बाद भी मन नहीं भरा तो भतीजा को मार डाला। निर्दयी डाक्टर को अब कोर्ट ने डबल मर्डर केस में आजीवन कैद की सजा सुनायी है। घटना 2019 में गुजरात के पाटण में हुई थी।

महिला डाक्टर ने अपने बड़े भाई और भतीजी को सायनाइड देकर मार डाला था। महिला का नाम डॉ किन्नरी पटेल है, जिसने भाई को 15 महीने की भतीजी की हत्या की थी। पुलिस की पूछताछ में किन्नरी ने हत्या की वजह बताई थी. किन्नरी ने बताया था कि बड़े भाई को घर में ज्यादा महत्व दिया गया था. इस वजह से वह नाराज रहती थी. लिहाजा उसने बड़े भाई की हत्या करने की साजिश रच डाली. अब 3 साल बाद डॉक्टर किन्नरी पटेल को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. किन्नरी ने सायनाइड देकर भाई की हत्या की थी. भाई की हत्या के 2 हफ्ते बाद किन्नरी ने अपनी भाभी की भी हत्या करने की कोशिश की थी. इसके लिए उसने अपनी भाभी को सायनाइड दिया था. लेकिन गनीमत रही कि भाभी की जान बच गई. 

किन्नरी के क्राइम की फाइल यहीं बंद नहीं होती, उसने भाभी भी हत्या की नाकाम कोशिश के बाद करीब 15 माह की भतीजी को सायनाइड देकर मौत के घाट उतारा था. डबल मर्डर केस में किन्नरी पटेल के पिता ने FIR दर्ज करवाई थी. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की. लिहाजा पुलिस की पूछताछ में किन्नरी ने अपना जुर्म कबूल किया था.

Back to top button