टॉप स्टोरीज़

रायपुर में दिनदहाड़े लाखों की चोरी, इस विभाग के अफसर के घर का टूटा ताला, कैश और ज्वेलरी से भरे लॉकर के साथ CCTV का DVR भी ले उड़े चोर….

 

रायपुर 21 नवंबर 2021 – छत्तीसगढ़ में शातिर चोरों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसकी बानगी राजधानी रायपुर में देखी जा सकती है। यहां शातिर चोरों ने रात के अंधेरे में नहीं बल्कि दिनदहाड़े एक अफसर के घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए नगद और ज्वेलरी से भरी तिजोरी को ही लेकर फरार हो गए हैं। चोरी की इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर चोर बकायदा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी लेकर चंपत हो गए हैं। घटना की जानकारी के बाद अब राजेंद्रनगर पुलिस फरार चोरों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है। पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अमलडीही स्थित हैप्पी होम्स का है। यहां दुर्ग वेटरनरी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ रामचंद्र रामटेके का मकान है।

बताया जा रहा है कि आज रविवार को छुट्टी होने के कारण डॉक्टर रामचंद्र रामटेके परिवार के साथ बाहर घूमने गए थे। घर में कोई भी नहीं था। तभी अचानक शातिर चोर दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और घर में रखें करीब 6 लाख रुपये कैश और सोने चांदी की ज्वेलरी से भरी तिजोरी की भी चोरी कर ली है। बताया जा रहा है कि चोरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम देने के दौरान बड़े ही शातिराना अंदाज में पुलिस को चुनौती देने के लिए घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी निकाल कर फरार हो गए हैं। देर शाम जब डॉक्टर का परिवार वापस घर लौटा, तब उन्हें इस चोरी की वारदात की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने तत्काल राजेंद्रनगर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

चोरी की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंच गई है। पुलिस टीम इस सनसनीखेज चोरी की वारदात का सुराग जुटाने के लिए प्रयास कर रही है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग पाया है।

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी से इस मामले की जानकारी चाही गई, तो उन्होंने बताया कि घटना दोपहर के बाद की है। घटना के वक़्त डॉक्टर का परिवार बाहर घूमने गया हुआ था, तभी चोरों ने मकान को अपना निशाना बनाया और घर के सामने के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। चोरों ने नगदी सहित ज्वेलरी की चोरी की है। घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, लेकिन चोरों ने पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी साथ ले गए हैं। फिलहाल इस मामले में अपराध दर्ज कर चोरों की पतासाजी की जा रही है।

Back to top button