टॉप स्टोरीज़

कंपनी ने अपने कर्मचारियों को कार दिवाली में दिया तोहफा,कर्मचारियों के हो गए मजे..

चंडीगढ़ 4 नवंबर 2023। हरियाणा के पंचकुला में एक फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को इस दिवाली पर शानदार तोहफा देने का फैसला किया है। कंपनी के मालिक ने तोहफे के रूप में कार दी है। कंपनी के डेयरेक्टर एमके भाटिया अपने कर्मचारियों को सेलिब्रिटी कहते हैं। उन्होंने 12 ‘स्टार कलाकारों’ को कारें भेंट कीं। फार्मास्युटिकल कंपनी मिट्स हेल्थकेयर आने वाले समय में 38 और कर्मचारियों को कारें तोहफे के रूप में देने की योजना बना रही है।

जिन कर्मचारियों को कार गिफ्ट में मिली है, उनमें एक ऑफिस बॉय भी शामिल है। भाटिया अपनी कंपनी की सफलता का श्रेय अपने कर्मचारियों की कड़ी मेहनत, समर्पण और वफादारी को देते हैं। इनमें से कुछ लोग कंपनी शुरू होने के बाद से ही उनके साथ हैं।

असफलताओं से नहीं डरा
भाटिया ने कहा कि मुझे भी असफलताओं का सामना करना पड़ा लेकिन मैं पीछे नहीं हटा। पहले, मेरा दिल्ली में एक छोटा सा कार्यालय था। मैं 2015 में चंडीगढ़ आया और एक छोटा सा कार्यालय खरीदा…जिन लोगों को भरोसा था कि यह कंपनी ऐसा कर सकती है, वे सितारे बने। हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक कार हो।

मेरा सपना पूरा हुआ
कार पाने वाली एक कर्मचारी शिल्पा ने कहा कि मैंने इस कंपनी में आठ साल पूरे कर लिए हैं… मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि जब मैं आठ साल पहले कंपनी में शामिल हुई थी, तो बॉस कहते थे कि वह अपनी टीम को कारें उपहार में देना चाहते हैं… एक सपना था आज पूरा हुआ…।

Back to top button