टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

शख्स ने ऑफिस में मांगी छुट्टी, सोशल मीडिया पर एक लेटर तेजी से हो रहा वायरल..

2 जनवरी2024|सोशल मीडिया हैरान करने वाली एक अनोखी दुनिया है। यहां कब, क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। कभी कोई शख्स मार्केट में आस्तीन के सांप बेचता हुआ दिखता है, तो कभी कोई मेट्रो के भीतर दाद खाज खुजली की दवा बेचता हुआ दिखता है। ऐसी अजीब हरकत देखते ही लोग वीडियो बना लेते हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होता है। लेकन इस बार कोई वीडियो नहीं बल्कि एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें शख्स ने छुट्टी के लिए अनोखा कारण बताया है।

पत्र में ऐसा क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये पत्र अपने आप में अनोखा है। एक शिक्षक ने छुट्टी के लिए प्रधानाध्यापक को पत्र लिखा है। उसने विषय में लिखा है कि उसे साली सरहज के साथ नववर्ष मनाने के लिए 1 जनवरी 2024 को अवकाश चाहिए। पत्र के भीतर शख्स ने लिखा है कि, ‘मेरी अभी नई-नई शादी हुई है और ससुराल में कहीं मुझसे स्पष्टिकरण ना मांग लिया जाए, इसका डर है। अत: अनुरोध है कि मझे उपर्युक्त विषय में अंकित दिनांक को आकस्मिक अवकाश प्रदान करने की कृपा करें। ताकि मैं उस दिन अपनी साली सरहज के साथ सुखद अनुभव कर सकूं। इसके लिए मैं आपका सदा आभारी रहूंगा।’ इस पत्र में शख्स के नाम के छिपा लिया गया है।

लोगों का रिएक्शन वायरल

इस लेटर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @BiharTeacherCan नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस पोस्ट को अब तक हजारों पसंद कर चुके हैं. वहीं, कई यूजर्स ने इसपर फनी रिएक्शन भी दिया है. एक यूजर ने लिखा- ऐसे समय में परिवार की याद तो आती ही है. एक और यूजर ने लिखा- ससुराल में खातिरदारी अच्छी होती है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- जीजा को साली से लगाव होता ही है.

Back to top button