क्राइम

CG NEWS : रफ्तार का कहर- ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, 2 की मौत 2 घायल, एक ही बाइक पर सवार थे 4 युवक

सरगुजा 3 सितंबर 2022। सरगुजा जिला में तेज रफ्तार ट्रक और बाइक के बीच हुए जबरदस्त भिड़त में बाइक सवार 2 युवको की दर्दनाक मौत हो गयी हैं। वही इस हादसे में 2 अन्य युवको को गंभीर चोट आई है, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर 4 युवक सवार होकर जा रहे थे, जिन्हे ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए चपेट में लेकर कुचल दिया।

पूरा घटनाक्रम सरगुजा जिला के श्रीनगर पुलिस थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि उदयपुर-सूरजपुर मार्ग पर ये हादसा शुक्रवार की देर रात घटित हुआ हैं। बाइक पर 4 युवक सवार होकर जा रहे थे, तभी महंगई गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में घायल चारों युवक नशे में धुत थे। हादसे में ग्राम लिम्हा का रहने वाला अजय पावले की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं बाइक में सवार तीन अन्य युवको को गंभीर चोट लगने पर चिंताजनक हालत में उदयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवक को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। हादसे में वीरेंद्र पावले और सोमनाथ नाम के दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जारी है।

उधर हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ऐसे में लगातार हो रहे हादसों के विरोध में लोगों ने पुलिस के सामने हंगामा भी किया। हंगामे के कारण करीब आधे घंटे तक पुलिस शवों को उठा भी नहीं पाई। बाद में पुलिस की समझाईश के बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही मृतकों के शव को मर्चुरी में रखवाया। पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना पर मर्ग कायम कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी हैं।

Back to top button