क्राइमहेडलाइन

CG : दुर्ग में पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला, रॉड से मारने के बाद कार से कुचलने की कोशिश, पुलिस सरगर्मी से कर रही बदमाशों की तलाश

दुर्ग 8 अप्रैल 2024। दुर्ग जिला में बदमाशों के हौसल काफी बुलंद नजर आ रहे है। यहां नाकेबंदी प्वाइंट पर चेकिंग के दौरान क्राइम टीम के कांस्टेबल पर कार सवार युवक ने पहले तो राॅड से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद जब मौके पर पुलिस टीम की गाड़ी पहंची तो आरोपी ने आरक्षक को कार से कुचलने की कोशिश करते हुए फरार हो गया। पुलगांव पुलिस ने आरोपी कार सवार के खिलाफ धारा अपराध दर्ज उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की बतायी जा रही है। पुलिस के मुताबिक पुलिस टीम को चोरी की खबर मिलने के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी प्वॉइंट चलाया गया था। जिसमें सभी चेक प्वॉइंट्स पर थानों की पुलिस के अलावा क्राइम टीम के जवान भी तैनात थे। बताया जा रहा है कि वाहनों की जांच के दौरान ही क्राइम टीम के आरक्षक चित्रसेन साहू को एक सिल्वर रंग की कार संदिग्ध लगने पर उसने उसे रूकवाने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी कार सवार ने पहले तो पुलिस आरक्षक से काफी बदतमीजी की और कार से रॉड निकलकर पुलिस जवान के साथ हाथापाई करने लगा।

इस बीच पुलिस और क्राइम प्रभारी कपिल देव की अपने वाहन से मौके पर पहुंचे। इतने में आरोपी युवक ने कार को रिवर्स कर आरक्षक चित्रसेन साहू को कुचलकर मारने की कोशिश की और मौके से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी का सुराग जुटा रहे है। एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि वारदात के वक्त क्राइम टीम प्रभारी कपिल देव पांडे मौके पर पहुंच गए थे। आरक्षक ने साहस दिखाते हुए आरोपी का मुकाबला किया। एसपी ने बताया कि हम आरोपियों के काफी करीब हैं, जल्द ही पुलिस की टीम इस मामले का खुलासा करेगी।

Back to top button