क्राइम

छात्रा के साथ दरिंदगी : 8वीं की छात्रा को क्लास रूम में बंद कर किया रेप,पीड़ित छात्रा के साथ पढ़ने वालें छात्रों ने ही दिया घटना को अंजाम….

मुंबई 3 दिसंबर 2022। मुंबई के एक सरकारी स्कूल में 13 साल की छात्रा के साथ क्लासरूम में रेप किये जाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा हैं कि छात्रा को उसी के क्लास में पढ़ने वाले चार छात्रों ने क्लास रूम में बंद कर दिया। जिसके बाद दो छात्रों ने जहां क्लास रूम के बाहर पहरा दिया, वही एक ने क्लास में छात्रा के छेड़छाड़ की तो वही दूसरे ने रेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

स्कूली छात्रा के साथ हैवानियत का ये पूरा मामला मुंबई के सरकारी स्कूल का है। जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम सोमवार का हैं। जब स्कूली छात्रों ने छात्रा का दुष्कर्म किया। बताया जा रहा हैं कि घटना के वक्त क्लास के बाकि के विद्यार्थी और शिक्षक वार्षिक समरोह के लिए स्कूल के सभागृह में थे। इसी दौरान आरोपी छात्रों ने छात्रा को क्लास रूम में अकेला पाकर उनकी नीयत बिगड़ गयी। इस घटना में शामिल चारों छात्र भी नाबालिग हैं ।

जिनमें दो छात्रों ने घटना के दौरान कमरे के बाहर पहरा देकर अपने दोस्तों को इस गलत काम में सहयोग किया गया। वही क्लासरूम के अंदर दो छात्रों ने पहले तो छात्र के साथ छेड़छाड़ किया गया, इसके बाद एक छात्र ने रेप की वारदात को अंजाम देने के साथ ही छात्रा को धमकी भी दी गयी। इस घटना से डरी छात्रा ने कुछ दिनों तक तो परिजनों को इस घटना की जानकारी नही दी।

फिर बाद में जब पीड़ित छात्रा ने आप बीती बतायी, तब छात्रा के परिजनों ने पुलिस थाना पहुंचकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी। पॉक्सो और भादंवि के अंतर्गत दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दोनों आरोपी छात्र नाबालिग हैं। जिसके चलते दोनों की गिरफ्तारी कर उन्हें बाल अपराधी सुधार गृह में भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी छात्र और पीड़ित छात्रा मुंबई महानगर पालिका की द्वारा संचालित सरकारी स्कूल के 8वीं क्लास के विद्यार्थी हैं।

Back to top button