क्राइमटॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

लड़की बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए काट देती थी गांव की बिजली, पता चलने पर ग्रामीणों ने करा दी शादी

बिहार के समाचार:बिहार के बेतिया की एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से अंधेरे में मिलने के लिए अपने पूरे गांव की पॉवर कट कर दी. लड़की का नाम प्रीति बताया जा रहा है, जो अपने प्रेमी राजकुमार से मिलने के लिए हर बार ऐसा करती थी. हालांकि, इस बार गांव के लोगों ने दोनों को देख लिया और पूरा मामला सबके सामने आ गया.प्रीति कुमारी के साथ राजकुमार के अफेयर के कारण पिछले एक सप्ताह से पश्चिम चंपारण के दो गांवों के बीच तनाव पैदा हो गया था. ग्रामीण बार-बार होने वाली बिजली कटौती से परेशान थे. जब लोगों को बार-बार लाइट जाने का असल कारण पता चला तो सभी को काफी गुस्सा आया.

 गोविंद चौधरी ने  ग्रामीणों  को बताया, "प्रीति हर रात गांव की बिजली काट देती थी, जिसके कारण गांव में कई चोरियां होती थीं. हम उस लड़की से परेशान थे. कई बार बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने बिजली विभाग से शिकायत भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि लड़की पूरे गांव का बिजली काट देती थी। इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर उसका प्रेमी उससे मिलने पहुंच जाता था। इधर बिजली कटने के बाद गांव में चोरी की घटनाएं बढ़ गई थीं। गांव के कई लोगों की मोटरसाइकिल, साइकिल, अनाज और दूसरे समान गायब होने लगे थे, तब गांव के लोग इससे परेशान होकर निगरानी कर रहे थे। फिर उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया फिर उसकी पिटाई कर दी और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पुलिस ने प्रेमी समेत तीन युवकों को हिरासत में लिया

वीडियो वायरल होने के बाद लड़की का बॉयफ्रेंड बौखला गया और अपने दोस्तों के साथ गांव के उन युवकों से बदला लेने पहुंच गया, जिन्होंने उसके साथ मारपीट की थी। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, तब पुलिस ने प्रेमी समेत तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद दोनों पक्ष के लोग थाने में पहुंचे। इस दौरान लड़की और उसके प्रेमी के घरवालों ने दोनों की शादी कराने की बात कही। मामले में नौतन थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि प्रेम प्रसंग का मामला था दोनों परिवार थाने पहुंचे और शादी की बात कही जिसके बाद प्रेमी को छोड़ दिया गया है।

वायरल हो रहा युवक की पिटाई का वीडियो

ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर दी, जिसके बाद उसने अपने गिरोह को बुला लिया और ग्रामीणों पर हमला कर दिया. सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाया गया है कि राजकुमार को ग्रामीण लाठियों से पीट रहे हैं और उसकी प्रेमिका उसे बचाने की कोशिश कर रही है.

मंदिर में कराई गई शादी

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग प्रीति से लड़के के बारे में पूछ रहे हैं. वहीं, लड़की लोगों से उसे न मारने के लिए बोल रही हैं. बाद में दोनों गांवों के लोगों ने पहल की और राजकुमार को प्रीति से शादी करने का सुझाव दिया और एक स्थानीय मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई.

Back to top button