वायरल न्यूज़

अनोखी प्रेम कहानी : प्रेमिका नाराज हुई तो पैर पकड़कर बैठ गया प्रेमी,…लेकिन लड़की ने ढूंढ लिया दूसरा आशिक…. देखें वीडियो…

नई दिल्ली 30 अगस्त 2022 : सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में कब क्या देखने या सुनने को मिल जाए, कोई कुछ नहीं बता सकता है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर रोज बड़ी तादाद में वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं। मगर कुछ वीडियो आते ही छा जाते हैं, और लंबे समय तक देखे जाते हैं। अभी एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो प्रेमी-प्रेमिका से जुड़ा है।

वीडियो कहाँ का है अभी तक नहीं पता चल सका है। लकिन वीडियो को लोग बहुत ही पसंद कर रहे है। वीडियो को देखकर लगता है कि प्रेमिका किसी बात को लेकर नाराज है। और प्रेमी उसे मनाने का भरपूर प्रयाश करता है। लकिन प्रेमिका मानने को तैयार ही नहीं होती है।

https://www.instagram.com/reel/ChgovWcgwTl/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में देखा जा सकता है की लड़का पहले अपने प्रिमका मो मानने की पूरी कोशिश करता है। लकिन लड़की नहीं मानती है। आखिर में लड़का लड़की का पैर तक पकड़ लेता है। लकिन लड़की मानने का नाम ही नहीं लती। ओर जेसा की वीडियो में देखा जा सकता है की लड़की अपने प्रेमी को छोड़कर दूसरे लड़के से साथ चली जाती है। जिसे देख सभी के हौश उड गए। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर papisociety नाम के इंस्टाग्राम पेज पर डाला गया है। जिसे अब तक 8000 से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके है।

Back to top button