टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

70 साल के चचा से खेल गई 23 की हसीना, खूब लड़ाई आशिकी, ऐन शादी के वक्त दिया गर्लफ्रेंड ने गच्चा.

31 जुलाई 2023 कहा जाता है न कि प्यार न कोई उम्र देखता है और न कोई सकल-सूरत देखता है। जिस पर दिल आ गया तो फिर बस आ गया। इस पर किसी का कोई बस नहीं चलता। लोग ये मानते भी हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में पड़े इंसान को उस शख्स के अलावा कुछ भी नहीं दिखता। ऐसे में आपने कई बेमेल जोड़ियां देखी होंगी जिसमें कपल के बीच कुछ भी कॉमन नहीं दिखता। लेकिन रिश्ते भी तभी बनते हैं जब किस्मत में लिखा होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक 70 साल के बुजुर्ग का दिल 23 साल की लड़की चुरा लेती है लेकिन ऐन वक्त पर लड़की जो झटका उस बुजुर्घ को देकर जाती है उसके बाद तो वह शख्स अब शायद ही किसी से अपना दिल लगा पाएगा।

पहली बार में हो गई दीवानी 

लियाकत ने पहली मुलाकात को लेकर कहा, ‘एक दफा ये (शमाइला ) जा रही थीं तो मैंने पीछे से गाना गुनगुनाना शुरू कर दिया. इन्‍होंने मुझे पलटकर देखा. फिर क्‍या था, मोहब्‍बत हो गई.’

वहीं शमाइला से जब पूछा गया कि ये तो आपसे उम्र में काफी ज्‍यादा हैं? शमाइला ने तपाक से कहा, ‘देखिए… इश्‍क में उम्र नहीं देखी जाती है, बस मोहब्‍बत हो जाती है.

23 साल की एरिका अपने पिता जैसे इंसान के साथ प्यार कर बैठी और शादी वाले दिन उसका दिमाग ऐन वक्त पर ठनका और उसे समझ में आया कि वह अपनी जिंदगी खराब करने जा रही है। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2021 में एक डेटिंग शो पर हुई। उस शो का नाम भी ‘मैरीइंग मिलियंस’ था। जहां शो में उन कपल्स की कहानी बताई जाती थी जिसमें एक शख्स काफी अमीर तो दूसरा एक आम इंसान होता था। इसी शो के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। एरिका ने रिक के साथ अपने रोमांस की खबरों पर सोशल मीडिया पर खुलकर बात की। 

क्या बोलीं एरिका?

एरिका ने टिकटॉक पर @erica35mm एक वीडियो पोस्ट शेयर कर लोगों को बताया कि उन्होंने नेशनल टीवी पर एक 70 साल के व्यक्ति से लगभग शादी कर ली थी. हालांकि, अब उन्हें होश आ गया है. वह अब यह शादी नहीं करना चाहतीं. उन्होंने आगे कहा, ‘हम दोनों बहुत अलग हैं. हमारा आपस में कोई मेल नहीं है.’ लेकिन एरिका के इस खुलासे ने कई लोगों को हैरान कर दिया है. क्योंकि, एक समय था जब दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे.

लोगों की प्रतिक्रिया

इन्फ्लुएंसर की इस वीडियो पोस्ट पर नेटिजन्स और ‘मैरीइंग मिलियंस’ के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने कमेंट किया है, ‘सच कहूं तो आपके प्रति मेरे दिल में सम्मान बढ़ गया है. वरना आपकी जगह अधिकांश महिलाएं पैसों के लिए रिक से शादी कर चुकी होतीं.’ वहीं, दूसरे का कहना है कि उसे रिक के लिए बुरा फील हो रहा है, क्योंकि वह दिल से एरिका को पसंद करते थे.’

Back to top button