टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

डीजे पर डांस करते बारातियों पर मधुमक्खियों का हमला…दुल्हे ने कमरे में दुबककर बचायी जान…दुल्हे के बड़े पापा सहित कई घायल, एक की हालत गंभीर

धमतरी 8 मई 2022। बारातियों की भीड़ में शनिवार की शाम भगदड़ मच गयी। आगे-आगे दौड़ते भागते बाराती और पीछा करती मधुमक्खियां…जिसे जहां मौका मिला, किसी तरह से जान बचाकर भागा। खुद दुल्हे ने एक कमरे में खुद को बंदकर अपनी जान बचायी। इस दौरान दुल्हे के बड़े पापा सहित कई रिश्तेदार मधुमक्खी के हमले से घायल हो गये, वहीं एक घायल की हालत नाजुक है।

मामला धमतरी के नगरी क्षेत्र के डोकाल गांव का है। शनिवार को पालवाड़ी गांव से डोकाल गांव बारात आयी थी। लड़की वालों ने बारातियों के लिए पंचायत भवन में इंतजाम कराया था। बारातियों को गर्मी में ठंडक का अहसास कराने और डीजे बजाने के लिए जेनरेटर का इंतजाम किया गया था। लेकिन, क्या मालूम था कि यही जेनरेटर बारातियों के लिए जान का दुश्मन बन जायेगा। दरअसल जेनरेटर के धुंए और डीजे की आवाज के बीच मधुमक्खियां बिदक गयी और फिर क्या था मधुमक्खियां बारातियों पर टूट पड़ी।

मधुमक्खियों का गुस्सा देख दुल्हे को किसी तरह से कमरे में बंद कर छुपाया गया, लेकिन कई बाराती लाख कोशिश के बावजूद मधुमक्खी से बच नहीं पाये। दुल्हे बड़े पिता सहित आधा दर्जन रिश्तेदार को मधुमक्खियों काटकर घायल कर दिया। वहीं बारात आये एक युवक की हालत बेहद गंभीर है।

बंद मिला अस्पताल

इधर युवक को गंभीर स्थिति में केरेगांव प्राथमिक स्वास्थ्य, हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर ले जाया गया, लेकिन हेल्थ सेंटर बंद मिला। बाराती अस्पताल के बाहर ही घंटों इंतजार करते रहे, लेकिन ना कोई डॉक्टर आय और ना ही कोई स्टाफ नर्स पहुंची। युवक की गंभीर स्थिति को देख तत्काल धमतरी ले जाया गया, जहां युवक का इलाज जारी है।

Back to top button