वायरल न्यूज़

स्कूली फंक्शन में अकेले सब पर भारी पड़ गई लड़की, किया गजब का डांस, देख दांग रह गए सभी….

VIRAL DANCE VIDEO: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियोस वायरल होते रहते हैं, जब कभी कोई गाना ट्रेड में आ जाता है तो आम आदमी से लेकर सिलेब्रिटीज तक उसी गाने पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी करते रहते हैं, अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जोकि भोजपुरी गाना ” कौन जगह ला मारल बिच्छू” गाने पर आधारित है वीडियो सरकारी स्कूल के किसी डांस प्रोग्राम से जुड़ा दिखाई पड़ती है। इसमें कई स्कूल गर्ल्स बॉलीवुड सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं। इनमें एक लड़की ने ऐसा डांस किया सबकी नजरें उसी पर टिक गईं।

वायरल हो रहें वीडियो में आप देख सकते है की स्कूली फंकशन में म्यूजिक पर कई लड़कियां डांस करने में बिजी थी तभी कैमरे का फोकस थोड़ी दूरी पर डांस कर रही एक लड़की पर गया। वो बीट को पकड़कर ऐसा डांस कर रही थी कि सबकी नजरें एकाएक उसी पर टिक गईं। वो डांस में इतनी डूबी नजर आई जैसे वो उसकी जिंदगी का ये सबसे हसीन पल हो। लड़की के डांस को देखने के बाद आप भी मुरीद हो जाएंगे।

https://www.instagram.com/reel/Ck2gcwXJQZa/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a34438af-3c68-4a8f-8ee6-42ede6f3c3e0

स्कूल गर्ल के डांस का यह वीडियो अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाने लगा है। इसे videonation.teb इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया गया है। जिसे लोगों के तरफ से काफी प्यार मिल रहा है। इस वीडियो को अब तक कई हजार यूजर देख चुकें है। वहीँ इस वीडियो की बात करें तो अब तक 2700 से अधिक लोग इसे लाइक कर चुकें है।

Back to top button