क्राइम

पिता बना हैवान: चार साल की बच्ची को ट्रक के आगे फेका…

पटना 10 सितम्बर 2022 : एक घटना पटना से सटे अरवल से आ रही है, जहाँ पर एक पिता ने अपनी 4 साल की बेटी को पास होते ट्रक के आगे फेक दिया पिता की हैवानियत ने पुरे इलाके में सनसनी फैला दी। यहां एक युवक ने अपनी चार साल की मासूम बेटी को चलते ट्रक के सामने फेंक दिया। यह घटना पटना के अरवल बस स्‍टैंड के पास हुई। युवक और उसका परिवार पटना के गुलजारबाग के निवासी हैं। आरोपी की बच्‍ची की तबीयत ठीक नहीं थी। उसका ही इलाज करवाने के लिए माता-पिता सहार आए हुए थे। आपको बता दें कि सहार अरवल बस स्टैंड के बिल्‍कुल सटा हुआ इलाका है।

बता दें कि अरवल बस स्‍टैंड के पास शनिवार की सुबह तब हड़ंकप मच गया, जब युवक ने अपनी चार साल की बेटी को चलते ट्रक के आगे फेंक दिया। ट्रक चालक की समझादारी से बच्ची की किसी तरह जान बच गई। लेकिन उसके दाहिने पैर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया। घटना की सूचना टाउन थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत बेरहम पिता दुर्गा चौहान को हिरासत में ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद पिता बेटी को गोद में लेकर घर से निकल गया। अरवल पहुंचने के बाद युवक ने गोद में ली बच्‍ची को सामने से आ रहे ट्रक के नीचे फेंक दिया। पिता को हिरासत में लेकर पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है। ऐसी जानकारी मिल रही है कि आरोपी दुर्गा चौहान की मानसिक हालत ठीक नहीं है। पुलिस हर बिंदु पर प्रकरण की छानबीन कर रही है।

बता दें कि घायल अवस्था में चार वर्षीय बच्ची सलोनी का इलाज सदर के अस्पताल में करवाया जा रहा है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची पटना के गुलजारबाग की रहने वाली है। बच्ची लंबे समय से बीमार थी जिस कारण उसके माता-तिपा उसे लेकर सहार में इलाज कराने के लिए अपने रिश्तेदार के यहां आए थे।

Back to top button