क्राइम

CG- जीजा-साला की मौत- सड़क पर पलटी कैप्सूल वाहन से तेज रफ्तार बाईक टकराई, दुर्घटना में बाइक सवार जीजा-साला की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

जांजगीर 28 मार्च 2022 । जांजगीर जिला में एक दुर्घटनाग्रस्त कैप्सूल वाहन से तेज रफ्तार बाईक के अनियंत्रित होकर टकरा जाने से बाईक सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना के शिकार मृतक रिश्ते में जीजा-साला थे, वही इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर एनएच 49 को बाधित कर दिया है।

पूरा घटनाक्रम जांजगीर जिला के मूलमुला थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि 32 वर्षीय जितेंद्र रजक अपनी पत्नी के भाई जोमस निर्मलकर के साथ बाईक से ससुराल जा रहा था। पुलिस की माने तो बाईक सवार जीजा-साला अकलतरा की ओर से ग्राम नरियरा की तरफ लौट रहे थे। दोनों घर पहुंच पाते उससे पहले ही बीच रास्तें में तेज रफ्ताई बाईक सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त होकर पलटी कैप्सूल वाहन से जा टकराई। इस दुर्घटना में जितेंद्र रजक और जोमस निर्मलकर की मौके पर ही मौत हो गयी। वही घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

दुर्घटनाग्रस्त कैप्सूल वाहन को समय रहते नही हटाने के कारण दोबारा हादसे में 2 लोगों की मौत से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने इस घटना को लेकर बीच सड़क पर ही चक्काजाम कर दिया गया है। वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये है। चक्काजाम कर आंदोलन कर रहे लोगों को समझाईश देने की कोशिश की जा रही है। वही चक्काजाम होने के कारण मूलमुला-बिलासपुर नेशनल हाईवे 49 पूरी तरह से बाधित हो गया है। मूलमुला थाना पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू करा दी है। वही प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी चक्काजाम खुलवाने के लिए ग्रामीणों को समझाईश देकर अवरूद्ध मार्ग को बहाल कराने की कोशिश में लगे हुए है।

Back to top button