क्राइमबिग ब्रेकिंग

2 लड़कियों का शव मिला : 40 घंटे से ढूंढ रही थी 40 सदस्यीय रेस्क्यू टीम…. घटना के बाद से रोते-बिलखते परिजन मौके पर ही डटे थे…..पढ़िये क्या था पूरा घटना

धमतरी 3 अप्रैल 2022। 40 घंटे की मशक्कत के बाद आखिरकार लड़कियों का शव गोताखोरों ने ढूंढ निकाला। 1 अप्रैल को वोटिंग करने डैम में आये 7 युवक-युवतियों में 2 युवतियां लापता हो गयी थी। उन दोनों का शव आखिरकार रेस्क्यू टीम ने बरामद कर लिया है। दोनों युवतियां गरियाबंद की रहने वाली है, जो धमतरी एक शादी के कार्यक्रम में आयी थी। शादी के कार्यक्रम के बाद सभी सोंढूर डैम घूमने गये और फिर बोटिंग करने लगे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। घटना धमतरी के मेचका थाना इलाके की है।

मिली जानकारी के गरियाबंद के धवलपुर से शादी कार्यक्रम में शामिल होने कुछ लोग बेलरबाहरा आए थे।जिनमें से तीन लड़के और 4 लड़कियां सोंढूर डैम घूमने चले गए।नाव मे सवार होकर डैम का सैर कर वापस किनारे की लौट रहे थे। तभी नाव में पानी भरता देख दो लड़कों ने नाव से छलांग लगा दी, जिसकी वजह से वोट अनियंत्रित होकर पलट गया, इस घटना में 5 लोग सुरक्षित बाहर निकल गए। दो लोग मोनिका नेताम और बिंदिया नागेश पानी में डूब गए। जिनकी तलाश की जा रही थी। एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। शनिवार को एक शव बरामद कर लिया गया। दूसरा शव (मोनिका नेताम) रविवार की सुबह बरामद किया गया।

एसडीओपी मयंक रणसिंह ने बताया कि कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने बेलरबहरा आए हुए थे। सभी नाव लेकर डैम में गए हुए थे। तभी नाव पलट गई जिसमें से दो युवतियां दिन में डूब गई थी। शुक्रवार से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। रायपुर से भी एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई थी, जिसमें से एक युवती बिंदिया नागेश का शव शनिवार को बरामद कर लिया गया। दूसरा शव रविवार सुबह लगभग 10 बजे बरामद किया गया दोनों का नगरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस पूरे घटनाक्रम में लगभग 40 घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जिसमें एसडीआरएफ की टीम के साथ थाना का स्टाफ मौजूद रहा।

Back to top button