बिग ब्रेकिंग

CG: 10वीं-12वीं के परीक्षार्थियों से जुड़ी बड़ी खबर….23 से मिलेंगे फार्म और चेकलिस्ट….जानिये कब तक है भरने की लास्ट डेट… समय पर नहीं किया जमा तो लेट फीस 1100

रायपुर 20 नवंबर 2021। छत्तीसगढ़ में 10वीं-12वीं की परीक्षा फार्म और चेक लिस्ट लेने और जमा करने की तारीखें तय कर दी गयीहै। माध्यमिक शिक्षा मंडल के निर्देश के बाद अब संयुक्त कार्यालय बिलासपुर ने इस बाबत सभी प्राचार्यों को निर्देश कर दिया कर दिया है।

हाईस्कूल व हायर सेकेंडरी परीक्षा के लिए फार्म और चेकलिस्ट 23 नवंबर से वितरित किया जायेगा। निर्देश में कहा गया है कि परीक्षा फार्म एवं चेक लिस्ट का सही तरह से मिलान कर कक्षा 10वीं के परीक्षा फार्म के साथ 8वीं, 9वीं एवं 10वीं फेल तथा 12वीं के परीक्षा फार्म के लिए 10वीं, 11वीं और 12वीं फेल हो तो मार्कशीट की सत्यापित सर्टिफिकेट को 15 दिसंबर तक जमा कराये जा सकेंगे। 15 दिसंबर तक अगर फार्म नहीं जमा कराया गया, तो लेट फीस 1100 रूपये के साथ 27 दिसंबर तक फार्म लिये जा सकेंगे।

इन जगहों पर मिले फार्म

बिलासपुर के लिए संभागीय कार्यालय बिलासपुर, जांजगीर के लिए शासकीय बहुउद्देशीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खोखराभाटा, जांगरी, कोरबा के लिए शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय साडा, कोरबा, मुंगेली के लिए शासकीय बीआर साव उच्चतर माध्यमिक स्कूल मुंगेली, रायगढ़ के लिए शासकीय नटवर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रायगढ़ और जीपीएम केल ए शासकीय बहुउद्देशीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जीपीएम में फार्म और चेकलिस्ट मिलेंगे।

 

Back to top button