क्राइमबिग ब्रेकिंग

4 की मौत : दो अलग-अलग सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत… हॉस्पीटल में भर्ती मरीज को देखकर लौट रहे 2 युवकों की एक्सीडेंट में मौत

बालोद 21 दिसंबर 2022। सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, वहीं एक अन्य युवक की हालत गंभीर है। घटना जिले के धमतरी-बालोद मुख्य मार्ग स्थित करहीभदर पेट्रोल पम्प के करीब की बतायी जा रही है। बाईक सवार युवक गन्ने से भरे ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आ गया। हादसे में युवक की मौत मौके पर ही हो गयी, वहीं दूसरे व्यक्ति की हालात नाजुक बनी हुई थी जिसकी हॉस्पिटल में मौत हो गईं ।

इससे पहले घायल व्यक्ति को आनन फानन में इलाज के लिए तत्काल राहगीरों के माध्यम से गुरुर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र एम्बुलेंस के माध्यम से ले जाया गया । मृतक व्यक्ति की पहचान तामेश्वर साहू उम्र लगभग 35 वर्ष पिता रामधीन साहू माली घोरी ( खपरी )निवासी के रूप में हुई है तो वहीं दूसरे मृत व्यक्ति की पहचान विनायक साहू उम्र लगभग 35वर्ष के रूप में हुई है। दोनों व्यक्ति डिलक्स बाईक सीजी 07 ए एम 2006 से धमतरी हॉस्पिटल परिजन से मिलने गए हुए थे।

वहाँ से वापस घर जाते वक्त करहीभदर से पेट्रोल पंप से लगभग 200 मीटर दूर नाले के पास ट्रैक्टर ट्रॉली के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई तथा दूसरे को इलाज के लिए हॉस्पिटल रिफर किया गया था जहाँ उसकी मौत हो गईं । यह पूरी घटना शाम लगभग 6 :30बजे की बताई जा रही है।

महासमुंद में भी युवक की सड़क हादसे में मौत

महासमुंद में आपस मे दो मोटरसाइकिल में जबरदस्त भिड़त में दोनो बाइक सवार की मृत्यु हो गई है नाम पता अज्ञात हैं।

Back to top button