बिग ब्रेकिंग

…तो नपेंगे BEO : सीनियरिटी लिस्ट व गोपनीय प्रतिवेदन-संपत्ति विवरण को लेकर फाइनल अल्टीमेटम….तय समय में जमा नहीं कराया, तो बीईओ पर गिरेगी गाज…आदेश जारी

सूरजपुर 19 सितंबर 2022। भले ही प्रमोशन का मुद्दा कोर्ट में है, लेकिन विभागीय स्तर पर तैयारियां लगातार जारी है। डीपीआई के निर्देश के बाद अब जिलास्तर पर भी इसकी तैयारियां लगातार चल रही है। 15 सितंबर को डीपीआई ने सहायक शिक्षकों के ई और टी संवर्ग के लिए वरिष्ठता सूची और गोपनीय प्रतिवेदन प्रस्तुत करने को लेकर निर्देश जारी किया था।

इस निर्देश के बाद अब अलग-अलग जिलों से डीईओ की तरफ से निर्देश जारी किया जा रहाहै। डीपीआई के निर्देश के बाद डीईओ ने सभी बीईओ को जारी निर्देश में कहा है कि सहायक शिक्षक ई एंड टी की पदोन्नति प्रधान पाठक प्राथमिक शाला के पद पर किये जाने के स्पष्ट निर्देश दिये हैं। विकासखंड में सहायक शिक्षकों की सीनियरिटी लिस्ट 20 सितंबर को 11 बजे तक जमा कराना सुनिश्चित करें। वहीं गोपनीय प्रतिवेदन और चल अचल संपत्ति की जानकारी 21 सितंबर तक मांगी गयी है। इसमें 5 साल 2018-22 तक की गोपनीय चरित्रावली और अचल चल संपत्ति का विवरण देना है।

डीईओ ने अपने आदेश में कहा है कि अगर तय समय सीमा में दस्तावेज को जमा नहीं कराया गया और दस्तावेज जमा नहीं होने की वजह से कोई भी सहायक शिक्षक प्रमोशन से वंचित होता है, उसके लिए बीईओ जिम्मेदार होंगे।

Back to top button