बिग ब्रेकिंग

BJP का मिशन 2023: इस बार बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति सरगुजा में… आदिवासी सीटों पर फोकस करेगी भाजपा

रायपुर 15 जनवरी 2023। भाजपा पूरी तरह से चुनावी तैयारी में जुटी हुई है। बीजेपी की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक सरगुजा में होगी। 20 और 21 जनवरी को प्रदेश कार्यसमिति की ये बैठक होगी। इससे पहले रायपुर और दुर्ग संभाग में भाजपा कार्यसमिति की बैठक हो चुकी है। रायपुर संभाग के धमतरी और दुर्ग संभाग के राजनांदगांव में बैठक के बाद अब सरगुजा संभाग में भाजपा चुनावी रणनीति बनाने के लिए जुटेगी।

बैठक में बीजेपी प्रदेश में आदिवासी सीटों को जीतने की रणनीति तैयार होगी।  21 तारीख की बैठक के बाद  जनजातीय सम्मेलन होगा। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि नियमित रूप से बैठक होती हैं इस बार अंबिकापुर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। इस बैठक में पिछले गतिविधियों की समीक्षा करेंगे। बैठक में एक बड़ा सम्मेलन आदिवासी समाज का करने की तैयारी है।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति कल से

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी। केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ से भाजपा नेता दिल्ली जायेंगे। मिशन 2023 के साथ लोकसभा चुनाव पर 16 और 17 जनवरी को मंथन होगी।  बैठक को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में यह सब काम हो रहा है।

बैठक में आगामी कार्यक्रम को लेकर चर्चा होगी। अभी लोकसभा में संपर्क अभियान जारी है, उसके बाद बूथ स्तर तक हम जा रहे हैं। आगे की कार्य योजना के लिए इस बैठक में राष्ट्रीय मार्गदर्शन मिलेगा। अमित शाह का. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सभी का मार्गदर्शन मिलेगा।  2 दिन में आगामी 6 महीने की कार्य योजनाओं को लेकर चर्चाएं होंगी।

Back to top button