बिग ब्रेकिंग

बड़ा हादसा: 15 लोगों को लेकर जा रही नाव नदी में समाई, 7 लोग लापता, तलाश जारी….

पटना 30 दिसंबर 2022: बिहार की राजधानी पटना में बड़ा हादसा हो गया है। यहां पटना के मनेर महावीर टोला गंगा नंदी घाट पर यात्रियों से भरी नाव डूब गई। बताया जा रहा है कि इस नाव पर कुल 15 लोग सवार थे, जिनमें से अभी तक 7 लोग लापता हैं।

बिहार की राजधानी पटना से इस वक्त एक बड़ी दुखद भरी खबर सामने आई है। यहां सोन नदी में नाव डूबने से बड़ा हादसा हुआ है और 7 लोग हादसे के बाद से लापता बताए जा रहे हैं। दरअसल, जिस समय हादसा हुआ उस समय नाव में लगभग 15 लोग सवार थे। हादसा होने पर जैसे तैसे 8 लोग तैरकर नदी से बाहर निकल गए लेकिन 7 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। मामला मनेर थाना इलाके के महावीर टोला का है। मामले की जानकारी मिलतने ही मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंच चुके हैं और लापता लोगों की गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नाव सवार सभी लोग जब मजधार में पहुंचे तभी अचानकर पानी के तेज बहाव की वजह से नाव पलट गई। जिन्हें तैरना आता था वो तो जैसे-तैसे नदी से बाहर निकलने में कामयाब रहे लेकिन 7 लोगों का अभी तक कुछ अता पता नहीं चल सका है। प्रशासन द्वारा लापता लोगों की तलाश युद्धस्तर पर की जा रही है।

जिले के मनेर स्थित महावीर टोला घाट पर मवेशी का चारा लेकर जा रही नाव के पलटने से 14 मजदूर डूब गए। हालांकि 7 लोग किसी तरह से तैरकर बाहर आए, जिससे उनकी जान बच गई। हालांकि, सात अन्य मजदूर गंगा नदी की तेज धारा में बह कर लापता हो गए हैं। सभी लापता लोग ब्रह्मचारी पोखरा के बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, राजधानी में ये नाव हादसा दानापुर के मनेर थाना इलाके में हुआ है।

बताया जा रहा कि महावीर टोला के पास ये नाव अचानक ही पलट गई नाव पलटी स्थानीय लोग जुट गए। तुरंत ही सूचना पुलिस और प्रशासन को दी गई, जिसके बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। राहत और बचाव का काम जारी है। स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

Back to top button