बिग ब्रेकिंग

इंग्लिश गलत पढा रहे शिक्षक सस्पेंड: ब्लैक बोर्ड में जनवरी, फरवरी ग़लत लिखते VIDEO हुआ वायरल….DEO ने बेहद सख्त आदेश जारी कर किया सस्पेंड, पढ़िये आदेश

बलरामपुर 5 अक्टूबर 2021। हिन्दी में सही शब्द नहीं लिखने पर पिछले दिनों कवर्धा में शिक्षक पर कार्रवाई हुई थी, अब इंग्लिश में ठीक से वर्ड नहीं लिख पाये एक शिक्षक पर बलरामपुर में गाज गिरी है। शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था,जिसमे वो जनवरी, फरवरी की स्पेलिंग सही से नहीं लिखते हुए दिख रहे हैं।

मामला बलरामपुर के भैरोपुर के शासकीय प्राथमिक शाला बचवारी पारा का है। जहां सहायक शिक्षक दयानंद सारथी का स्कूली बच्चों को इंग्लिश पढ़ाते वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में सहायक शिक्षक जनवरी की स्पेलिंग “JANVRI” और फरवरी की स्पेलिंग “FARVARI” लिखते ब्लैक बोर्ड में नज़र आ रहे थे। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो अधिकारियों तक भी पहुंचा, जिसके बाद बलरामपुर-रामानुजगंज DEO ने शिक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने का आदेश दिया है।

सहायक शिक्षक दयानंद सारथी की योग्यता हायर सेकेण्डरी है। वहीं सस्पेंड किए गए आर्डर में लिखा है कि आपकी लेखन शैली व अध्यापन से स्पष्ट है कि उन्हें अंग्रेजी भाषा का जरा भी ज्ञान नहीं है।

 

Back to top button