बिग ब्रेकिंग

सहायक शिक्षक ब्रेकिंग : वेतन विसंगति दूर कराने सहायक शिक्षक ने किया प्रदर्शन का एलान…. बूढ़ातालाब में फिर जुटेंगे सहायक शिक्षक, जानिए किस तारीख को होगा प्रदर्शन

रायपुर 13 मार्च 2022। वेतन विसंगति की मांग सहायक शिक्षक अब गांधीगिरी से मनवाने की तैयारी कर रहे हैं। रायपुर में हुई सहायक शिक्षक फे़डरेशन की बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया है कि रायपुर में 21 मार्च को सांकेतिक रैली निकाली जाएगी। और ज्ञापन सौंपा जाएगा।

बैठक में इस बात को लेकर भी चर्चा की गई सभी 90 विधानसभा में सहायक शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल जाए और उन्हें वेतन विसंगति दूर करने का ज्ञापन सौपे। इस दौरान विधायकों और मंत्रियों से आग्रह किया जाए, कि वो उनकी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से बात करें। हालांकि इसे लेकर अभी कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया।

इससे पहले सहायक शिक्षकों ने वेतन विसंगति को लेकर आंदोलन- प्रदर्शन को लेकर अलग-अलग विकल्पों पर विचार किया। कई शिक्षक नेता इस मु्द्दे पर आंदोलन पर उतरने का भी सुझाव दे रहे थे।कई बजट सत्र में रैली और विधानसभा घेराव जैसे कार्यक्रम की बात कह रहे थे, लेकिन आखिरकार सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया गया हैकि फिलहाल आंदोलन पर फेडरेशन नहीं जायेगा। पहले सहायक शिक्षक गांधीगिरी के तरीके से मुख्यमंत्री को मनाने की कोशिश करेंगे।

रायपुर कलेक्टरेट गार्डेन में सहायक शिक्षक फेडरेशन की हुई बैठक में प्रदेश भर के सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रतिनिधि पहुंचे थे। बैठक में सहायक शिक्षकों ने अपने-अपने स्तर से अपनी बातों को रखा।

Back to top button