बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

मिजोरम के कपल का राजधानी में हाई वोल्टेज ड्रामा…पुलिस ने रोका, तो उलझ पड़ा..

रायपुर 25 जनवरी 2023। मिजोरम के एक कपल ने राजधानी की सड़कों पर खूब बवाल काटा। नार्थ इस्ट के इस जोड़े का राजधानी की सड़क पर हंगामा करते एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस से भी उलझते हुए ये जोड़ा दिख रहा है। जानकारी के मुताबिक सोमवार के दिन ये दोनों शहर के पंडरी इलाके में खुलेआम शराब पीकर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे।

दुकानदारों ने इसकी खबर डायल 112 के जरिए पुलिस को दे दी। मौके पर पुलिस आई तो युवक ने पुलिस से बहस शुरू कर दी। इतने में युवक भागने लगा तो उसे पकड़ने जवान दौड़ा। युवक ने कॉलर पकड़कर पुलिस को पीटने की कोशिश की। इससे गुस्साए पुलिस जवान ने दो-चार मुक्के युवक को जड़ दिए। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

युवक को अपने साथ थाने ले जाने का प्रयास किया तो युवती पुलिस को रोकने लगी। हद तो तब हो गयी जब नशे में टुन्न ये टूरिस्ट पुलिस जवान से भी धक्का मुकी करने लगा। जिसयुवक-युवती को अरेस्ट कर सिविल लाइन थाने लाया गया।

पुलिस को पूछताछ में बताया कि वो पति-पत्नी हैं । आरोपी युवक का नाम रोशंग ज्वाला और उसकी पत्नी का नाम जायथन ज्वाला है। शराब के नशे में आपत्तिजनक हरकतें की जा रही थी, इस वजह से दोनों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों मिजोरम के रहने वाले हैं और वर्तमान में रायपुर के तेलीबांधा इलाके में रहते हैं। इनके खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

Back to top button