बिग ब्रेकिंग

…जब SP खुद ही अपनी गाड़ी से घायल को ले गये हॉस्पिटल…..SP की नज़रों के सामने ही ट्रेन से हुआ था जख्मी….इलाज के दौरान हुई मौत

 

कोरबा 30 अक्टूबर 2021- कोरबा SP भोजराम पटेल ने ट्रेन की चपेट में आकर मदद के लिए तड़प रहे युवक को अपनी कार से हॉस्पिटल पंहुचाकर सोशल पुलिसिंग और मानवता की मिशाल पेश की है। इस पूरे घटनाक्रम में दुखद पहलू ये रहा की गंभीर रूप से घायल युवक को नही बचाया जा सका। दरअसल पूरा घटनाक्रम शुक्रवार की रात सुनालिया रेलवे क्रॉसिंग का है। बताया जा रहा है कि गोकुलनगर में रहने वाला दुग्ध व्यवसाई शीलटू शर्मा कल दूध लेकर कोरबा जा रहा था, तभी सुनालिया रेलवे फाटक शिवनाथ एक्सप्रेस के गुजरने के लिए बंद मिला।

 

युवक जल्दबाजी में फाटक के नीचे से निकलकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, तभी वह शिवनाथ एक्सप्रेस की चपेट में आ गया और ट्रेन से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। फाटक खुलने के बाद लोगो की भीड़ तमाशबीन बनकर घायल युवक को देख रही थी, तभी कोरबा SP भोजराम पटेल मौके से गुजर रहे थे, भीड़ को देख SP ने अपनी कार रुकवाई और मौके पर पहुंचे, घायल युवक को मदद के लिए तड़पता देख SP ने बिना वक़्त गवाये अपने गन मेन और स्थानीय लोगो की मदद से घायल युवक को अपनी इनोवा कार में लेकर रानी धनराज कुँवर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुचे। डॉक्टरों की टीम ने घायल युवक की बिगड़ती हालत को देख रेफर कर दिया गया, लेकिन इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक एम्बुलेंस से निजी हॉस्पिटल ले जाते वक्त रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। इस घटना में युवक की मौत पर SP भोजराम पटेल ने दुख जताया और कहा कि सड़क हादसे में घायलों को तत्काल मदद करनी चाहिए,आम लोग हो या पुलिस दुर्घटना में घायल को मिलने वाली तत्काल मदद से उसकी जान बचाई जा सकती है। वही दूसरी तरफ कोरबा SP भोजराम पटेल के इस मानवीय पहल को जिसने भी देखा वो काफी प्रभावित।

Back to top button