हेडलाइन

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिग्गजों ने झोंकी ताकत, भाजपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों ने झोंकी ताकत, देखिये आज किसकी कहां सभा

रायपुर 5 मई 2024। तीसरे चरण के लिए आज चुनाव प्रचार खत्म हो रहा है। चुनाव प्रचार खत्म होने के पूर्व आज दिग्गजों ने पूरी ताकत लगा दी है। भाजपा की ओर से जहां जेपी नड्डा, विष्णुदेव साय, नितिन नबीन जैसे दिग्गज चुनाव मैदान में ताकत झोंकेंगे, तो वहीं कांग्रेस की तरफ से कमान भूपेश बघेल संभालेंगे। इससे पहले आज शाम 5 बजे चुनावी शोर थम जायेगा। नड्डा सूरजपुर के हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। नड्डा भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में प्रचार करेंगे। सरगुजा में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 7 मई को होंगे।

13 दिन में जेपी नड्डा का यह दूसरा दौरा होगा।सरगुजा संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अंबिकापुर में आमसभा के बाद सूरजपुर में भाजपा की दूसरी बड़ी जनसभा होगी। जेपी नड्डा के दौरे को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव और पार्टी सह प्रभारी नितिन नबीन सूरजपुर सभा की अंतिम तैयारियों में जुटे हैं। इसके पहले नड्डा मुंगेली के लोरमी, रायपुर के चंदखुरी और दुर्ग के खुर्सीपार में चुनावी सभा कर चुके हैं।

वहीं भूपेश बघेल शिव डहरिया के पक्ष में प्रचार करेंगे।पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जांजगीर चांपा लोकसभा के मालखरौदा में आमसभा को संबोधित करेंगे। तीसरा चरण को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि बहुत अच्छा रिस्पांस है। जनता में बहुत उत्साह है. मोदी जी के कल्याणकारी योजनाएं और जिस पारदर्शिता के साथ प्रधानमंत्री के 10 साल के कार्यकाल को जनता ने देखा है। कोई भी घोटाला नहीं कोई भ्रष्टाचार नहीं। साफ सुथरी सरकार जनता के हित को सुरक्षा करने वाली सरकार है।

 

Back to top button