क्राइम

रायपुर बिग ब्रेकिंग- बीजेपी कार्यालय में तैनात जवान ने खुद को मारी गोली, घटना के बाद मौके में मचा हड़कंप, पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे

 

रायपुर 16 फरवरी 2022 । रायपुर से बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां बीजेपी कार्यालय में तैनात एक जवान ने अपने एसएलआर बंदूक से खुद पर गोली चला कर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर हड़कंप मच गया, आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस के सीनियर ऑफिसर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

पूरा मामला रायपुर के बीजेपी कार्यालय कहां है। बताया जा रहा है कि यहां राज कुमार नेताम नामक हवलदार की पोस्टिंग थी। रोज की तरह आज राजकुमार नेताम बीजेपी कार्यालय अपने एसएलआर बंदूक के साथ ड्यूटी पर करने पहुंचा था। देर शाम अचानक राजकुमार ने अपने सर्विस राइफल से ही खुद को गोली मार ली। इस घटना में राजकुमार की जहां मौके पर ही मौत हो गई , गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर जाकर जब लोगों ने देखा तो घटनास्थल पर राजकुमार की लहूलुहान लाश पड़ी हुई थी। तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक राजकुमार नेताम ने अपनी सर्विस राइफल से किन कारणों से खुद को गोली मार ली, यह भी जांच का विषय है। मृतक राज कुमार नेताम चौथी बटालियन की F कंपनी में पदस्थ था।

Back to top button