क्राइम

CG NEWS : 2 की मौत- गणेश विसर्जन करने जा रहे लोगों का कुचलते हुए कार ट्रेलर में जा घुसी, दुर्घटना में 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

दुर्ग 12 सितंबर 2022। भिलाई नगर में गणेश विसर्जन करने जा रहे लोगों पर एक तेज रफ्तार कार लोगों को कुचलते हुए ट्रेलर में जा घुसी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में जहां 2 युवकों की मौत हो गयी, वही 3ं को गंभीर चोट आई हैं। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी। वही तेज रफ्तार कार के ट्रेलर से भिड़त के बाद कार के भी परखच्चे उड़ गये। घायलों को भिलाई सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

पूरा घटनाक्रम भिलाई नगर क्षेत्र का हैं, बताया जा रहा हैं कि भिलाई के सेक्टर-10 गणेश पंडाल के पास ये दर्दनाक हादसा रविवार की रात घटित हुआ। जानकारी के मुताबिक भिलाई सेक्टर-6 में पेट्रोल पंप के बगल में स्थित गणेश पंडाल में विराजे गणेश प्रतिमा को विजर्सन करने ले जाया जा रहा था। समिति के सदस्य डीजे की धुन में थिरक रहे थे। विसर्जन में शामिल लोग सेक्टर-10 गणेश पंडाल के पास पहुंचे ही थे।

तभी अचानक ग्लोब चौक से सेक्टर.9 चौक की ओर जा रही तेज रफ्तार कार लोगों को चपेट में लेकर टक्कर मारते हुए ट्रेलर में घुस गई । इस दौरान रमाशंकर और नीरज नाम के दो युवको के साथ ही करीब आधा दर्जन लोग कार की चपेट में आकर घायल हो गये। दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी। आनन फानन में घायलों को भिलाई के सेक्टर 9 अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया।

जहां डाक्टरों ने नीरज और रमाशंकर को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस दर्दनाक हादसे के बाद समिति लोगों द्वारा सेक्टर-9 अस्पताल पहुंच कर जमकर हंगामा मचाया गया। फिलहाल भिलाई पुलिस ने दुर्घटना में शामिल कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button