क्राइम

CG: ASI के बेटे की पिटाई,जिस थाने में पिता की पोस्टिंग उसी थाने के सिपाहियों ने बेटे का बेरहमी से पीटा

कोरबा 5 सिंतबर 2023। कोरबा में एक एएसआई के बेटे के साथ 2 सिपाहियों के द्वारा जमकर मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिस थाने में एएसआई की पोस्टिंग है,उसी थाने के सिपाहियों ने इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना का कारण नो एंट्री में ट्रक के प्रवेश को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है। पीड़ित युवक ने घटना की शिकायत एसपी से कर दोनों आरक्षको के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

एएसआई के बेटे के साथ मारपीट का ये मामला दीपका थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि दीपका थानांतर्गत गोपीचंद पेट्रोल पंप के पास एक दिन पहले रात के वक्त ट्रक का चालक गलती से नो एंट्री में प्रवेश कर गया था। जिसके बाद दीपका थाना में पदस्थ आरक्षक राकेश यादव और रामप्रसाद बर्मन ट्रक चालक को रोककर मालिक को मौके पर बुलाने के लिए कहा गया। ट्रक दीपका थाना में पदस्थ एएसआई रविंद्रनाथ यादव के बेटे की थी। लिहाजा चालक के कॉल करने के बाद एएसआई का बेटा प्रशांत यादव अपने भाई के साथ मौके पर पहुंच गया।

पीड़ित प्रशांत यादव का आरोप है कि उसने चालक की गलती पर चालान की राशि पटाने की पेशकस दिया गया। जिस बात को लेकर दोनों आरक्षकों का गुस्सा फूट पड़ा। विवाद बढ़ने पर दोनों सिपाहियों ने प्रशांत यादव पर लाठी से जमकर पिटाई कर दिया गया। मारपीट की आवाज सुनकर राहगीरों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गया।इसके बाद पूरा मामला दीपिका थाना पहुंच गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित प्रशांत यादव ने इस घटना की शिकायत कोरबा एसपी यू.उदय किरण से की है।

Back to top button