क्राइमहेडलाइन

6 माह के बच्चे की किडनैपिंग… एक दिन बाद नदी में मिला शव, पुलिस ने बनायी जांच टीम

दुर्ग 1 अप्रैल 2023। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। 6 माह के बच्चे का अपहरण कर शव शिवनाथ नदी में फेंक देने का मामला सामने आया है। छह माह के बच्चे के शव को देख पूरा गांव सहम गया। 30-31 मार्च की दरम्यानी रात दुधमुंहे बच्चे का अपहरण कर दिया गया था। बाद में बच्चे की लाश आज सुबह नदी में तैरती हुई मिली। पुलिस ने इस मामले में जांच टीम बनायी है, जो पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक 30-31 मार्च की रात करीब तीन बजे बच्चे की मां मालती शौच के लिए उठी। उसने 6 माह के बच्चे बिस्तर पर ही सुलाया और अपनी मां मुन्नी बाई के साथ शौच के लिए चली गई। थोड़ी देर बाद वहां से लौट आयी तो, देखा कि बिस्तर में उसका बच्चा नहीं है। उसने बाद बच्चे को आसपास खोजा जब वो नहीं दिखा तो उसने अपनी मां और भाई को बताया।

जब कही भी बच्चा नहीं मिला तो उन लोगों ने पुलिस में शिकायत की । पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की। इसके बाद शनिवार सुबह बच्चे का शव शिवनाथ नदी में मिला। शनिवार सुबह कुछ लोग नहाने पहुंचे तो देखा बच्चे का शव पानी में तैर रहा था जिसके बाद मदद से बच्चे का शव नदी से निकाला गया। इस घटना के बाद आस पास के गाओं वालो को जानकारी दी गई। दुर्ग पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी हुई है।दुर्ग एसपी ने इस मामले की जांच टीम गठित की है । यह टीम परिजनों और गांव में पूछताछ कर रही है

Back to top button