हेडलाइन

VIDEO: नेता का अश्लील डांस …डांसर को गोद में उठाकर खुलेआम करने लगे Kiss

राजस्थान 23 सितंबर 2023 राजस्थान में एक भाजपा नेता ने गजब का कारनामा कर दिया। उन्होंने खुलेआम ऐसा कर दिया कि जानकार हर कोई इनकी चर्चा कर रहे हैं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये वीडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है, लेकिन चुनावी साल में एक बार फिर से इसे वायरल किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कौन हैं ये भाजपा नेता?

राजस्थान में भाजपा पिछले करीब 5 साल से सत्ता से दूर है और इस चुनाव में सत्ता में वापसी के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। ऐसे में भाजपा नेता की रासलीला का ये वीडियो सत्ता में वापसी का सपना देख रही भाजपा को तगड़ा झटका दे सकती है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस करते हुए महिला कुर्सी पर बैठे भाजपा नेता के पास पहुंची। भाजपा नेता कैलाश गुर्जर ने खुद को इस डांस से अलग रखने के बजाय डांसर के साथ नाचना शुरू कर दिया। यही नहीं, वे डांसर के साथ अश्लील हरकतें करने से भी बाज नहीं आए। यह हरकतें करते हुए वे बेहद सहज और एंजॉय के मूड में दिखाई दे रहे थे। यहां बड़ी संख्या में बच्चे और बड़े लोग वीडियो बना रहे थे, इस पर भी इस भाजपा नेता को कोई आपत्ति नहीं थी, बल्कि वे यह सब करते हुए काफी खुश नजर आ रहे थे।

Back to top button