हेडलाइन

केंद्रीय मंत्री पर हमला : केंद्रीय मंत्री के काफिले पर बम से हमला…. काले झंडे भी दिखाये





कोलकाता 3 नवंबर 2022। पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री नीशीथ प्रमाणिक पर जानलेवा हमला हुआ है. भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि कूचबिहार के सिताई में केंद्रीय मंत्री पर राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया है. भाजपा का आरोप है कि नीशीथ प्रमाणिक के काफिले पर पथराव किया गया और बम भी फेंके गये. इसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता टीएमसी कार्यकर्ताओं से भिड़ गए. घटना के बाद से इलाके में तनाव है. अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि सिताई में नीशीथ प्रमाणिक पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे थे.

बता दें, गुरुवार की सुबह प्रमाणिक ने दिनहाटा के पास एक मंदिर में पूजा की और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए जा रहे थे। सिंगिमारी के पास उनका काफिले पर उस समय हमला किया गया जब वो सीताई की ओर जा रहे थे। इस दौरान उनके काफिले पर बम फेंके गए और पथराव किया गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता काफिले में वाहनों से उतरे और जमीन पर पड़े पत्थर उठाकर हमलावरों पर फेंकने लगे।

प्रमाणिक ने कहा कि बंगाल सरकार सख्त है तो इतने लोग कैसे जमा हो गए? मेरे लिए इतना बड़ा खतरा कैसे हो सकता है, जब राज्य पुलिस ने मेरे एस्कॉर्ट के लिए रास्ता तय किया? उन्होंने कहा कि हम उन पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे हैं, जिन पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के हमलों का सामना करना पड़ा था।

Back to top button