हेडलाइन

CG: ट्रेन में प्रधान आरक्षक की मौत,बेतवा एक्सप्रेस से रायपुर लौटने के दौरान आया हार्ट अटैक

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही 13 जून 2023। ट्रेन में सफर करने के दौरान एक पुलिस जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि जवान कानपुर से रायपुर लौट रहा था। सुबह के वक्त् बेतवा एक्सप्रेस में जब पुलिस जवान बाथरूम गया हुआ था, तभी उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गयी। मृतक प्रधान आरक्षक रायपुर का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक रायपुर निवासी 55 वर्षीय अनिरुद्ध कुमार दीक्षित पुलिस विभाग में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ था। पुलिस जवान अपनी पत्नी अन्नपूर्णा दीक्षित और बेटी आकांक्षा के साथ बेतवा एक्सप्रेस से कानपुर से रायपुर लौट रहे थे। प्रधान आरक्षक का परिवार स्लीपर कोच नंबर एस 5 से जा लौट रहा था। मंगलवार सुबह बूढ़ार और अनूपपुर स्टेशन के बीच अनिरूद्ध बाथरूम गये हुए थे। लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटे। उनके वापस नहीं आने पर पत्नी ने जाकर देखा,तो वे बेहोशी की हालत में मिले।

इसके बाद पत्नी ने शोर मचाया तो लोग वहां आए। ट्रेन के अनूपपुर पहुंचने पर आरपीएफ के प्रधान आरक्षक एसडी सिंह और एमपी राठौर ने यात्रियों की मदद से अनिरुद्ध को जिला अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने पुलिस जवान को मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी जिला अस्पताल पुलिस चौकी को दी गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी और बेटी की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम करवा कर शव को रायपुर रवाना किया गया।

Back to top button