हेडलाइनपॉलिटिकल

…अब पायलट संभालेंगे कमान: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आयेंगे, पार्टी पदाधिकारियों की लेंगे मैराथन बैठक

रायपुर 20 मार्च 2024। चुनावी अधिसूचना जारी होते ही कांग्रेस अब चुनावी मूड में आ गयी है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देने के लिए कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलेट कल से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट गुरूवार दोपहर 2 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे। जिसके बाद एयरपोर्ट से सीधे जांजगीर-चांपा जिले के लिए रवाना होंगे। जांजगीर चांपा पहुंचकर वह पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनिती बनायेंगे और कांग्र्रेस पार्टी की जीत के लिए चुनावी मंत्र देंगे। फिर जांजगीर चांपा से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। जहां प्रदेश प्रभारी सचिन बिलासपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। जिसके बाद शुक्रवार 22 मार्च को प्रवास के दूसरे दिन बिलासपुर से रायपुर पहुंचेंगे। जहां राजीव भवन में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर शाम 4 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Back to top button