हेडलाइन

CG- सड़क हादसे के पीड़ित परिवारों के लिए सहायता राशि का ऐलान, जिला प्रशासन ने जांच के भी दिये आदेश

बेमेतरा 29 अप्रैल 2024। बेमेतरा में हुए सड़क दुर्घटना को लेकर जांच के आदेश दिये गये हैं। कलेक्टर रणबीर शर्मा ने इस मामले में पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता की भी घोषणा की है। कलेक्टर रणबीर शर्मा ने ऐलान किया है कि मृतकों के परिजनों को जिला प्रशासन की तरफ से 25-25 हजार रुपये दिये जायेंगे। वहीं, घायलों को ₹10- 10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी जायेगी। साथ ही सभी घायलों के इलाज का खर्च भी जिला प्रशासन बेमेतरा उठायेगी। कलेक्टर ने घटना को लेकर जांच के आदेश दिये हैं।

आपको बता दें कि बेमेतरा में देर रात एक पिकअप खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। इनमें 5 महिलाएं और 4 बच्चों में 2 जुड़वा बहनें शामिल हैं। 23 से ज्यादा लोग घायल हैं, 4 घायलों को रायपुर एम्स में भर्ती किया गया है। इनमें से एक की हालत गंभीर है। हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया गांव में हुआ।

जानकारी के अनुसार करीब 35 से ज्यादा लोग पिकअप में सवार होकर सिमगा के पास ग्राम तिरैया में छठी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। लौटते वक्त रात करीब 2.30 बजे सामने से आ रहे वाहन की लाइट के कारण पिकअप चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और हादसा हो गया। सभी पथर्रा गांव के रहने वाले हैं। मुख्यमंत्री ने भी हादसे पर दुख जताया था।

 

Back to top button