हेडलाइन

CG : सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच हुई मुठभेंड़, तीन वर्दीधारी माओवादी ढेर..

बीजापुर 20 जनवरी2024। बीजापुर जिले के बसागुड़ा इलाके में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच आज सुबह मुठभेड़ हुई जिसमें तीन माओवादियों के ढेर होने की खबर आ रही है।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह बसागुड़ा थाना इलाके के बलम नेड्रा के पास बेलर गुट्टा की पहाड़ियों में मद्देड एरिया कमेटी डीवीसीएम विनोद कर्मा, आवापल्ली एलओएस राजू पुनेम, एसीएम विश्वनाथ, गुड्डू तेलाम सहित 20-25 माओवादियों के मौजूद होने की सुचना सुरक्षाबलों को मिली। जिसके बाद डीआरजी बीजापुर और कोबरा 210 की टीम मौके के लिए रवाना हुई और सर्चिंग के दौरान लगभग सुबह लगभग 7.30 बजे बेलम गुट्टा की पहाड़ी में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुठभेंड़ में तीन वर्दीधारी माओवादी ढेर हो गये जिसमें 2 महिला व एक पुरुष शामिल है। ढेर हुए माओवादियों के पास और घटनास्थल से हथियार, विस्फोटक सामान, प्रतिबंधित माओवादी संगठन के प्रचार प्रसार के सामान, माओवादी वर्दी, पिट्ठू, दवाई सहित बड़ी मात्रा में दैनिक उपयोगी सामान बरामद हुआ है। घटना के बाद अन्य माओवादी मौके से भाग खड़े हुए। फिलहाल मौके पर सुरक्षाबलों की टीम की ओर से सर्चिंग जारी है।

Back to top button