क्राइम

लड़कियों ने करावायी सुपारी किलिंग : इंस्टाग्राम पर लड़कियों से दोस्ती कर करता था ब्लैकमेल…. लड़कियों ने युवक को दी दर्दनाक मौत…. 10वी के छात्रों ने ….

चेन्नई 21 दिसंबर 2021। लड़कियों से ब्लैकमेलिंग कर पैसे वसूलने वाले युवक की लड़कियों ने सुपारी किलिंग करवा दी। मामला चेन्नई के रेडहिल्स का है। जहां  चेन्नई में ब्लैकमेलर को इंस्टाग्राम दोस्तों से मरवाने का मामला सामने आया था। चौंकाने वाली बात है कि जिन दो लड़कों ने ब्लैकमेलर की हत्या की, वह 10वीं के स्टूडेंट हैं और लड़कियों के कहने पर उन्होंने ये हत्या की प्लानिंग की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, 20 वर्षीय कॉलेज के स्टूडेंट प्रेमकुमार पर रेडहिल्स के पास एक गैंग ने हमला कर दिया. प्रेमकुमार पर हमला होते देख उसका दोस्त मौके से फरार हो गया और अपने माता-पिता को सतर्क कर दिया. इस हमले में प्रेमकुमार की मौत हो गई. इसके बाद प्रेमकुमार के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

जब पुलिस ने अपराधियों का पता लगाना शुरू किया, तो वे इस हत्याकांड के पीछे 10वीं क्लास के दो स्टूडेंट को देखकर चौंक गए. दोनों ने जो कहानी बताई, उसके मुताबिक, प्रेमकुमार ने कई लड़कियों से दोस्ती की थी और कथित तौर पर उनकी अश्लील तस्वीरें भी ली थीं. इसके बाद उसने तस्वीरों का इस्तेमाल लड़कियों को ब्लैकमेल करने के लिए शुरू कर दिया.

लड़कियों का दावा है कि उन्होंने प्रेमकुमार को लगभग 1.5 लाख रुपये दिए थे, लेकिन वह बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था. लड़कियों ने तब एक और लड़के की मदद ली थी, जिससे उनकी इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी. फिर लड़कियों और उस लड़के ने एक योजना बनाई.

 

Back to top button