हेडलाइनक्राइम

CG: नक्सलियों की कायराना करतूत, बिजली मिस्त्री की हत्या कर शव को सड़क पर फेंका

सुकमा 14 फरवरी 2024। नक्सलियों ने एक बार फिर कायराना करतूत को अंजाम दिया है। पुलिस मुखबिर और ग्रामीणों से पैसे लूटने के आरोप में नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए लाश को बीच सड़क पर फेंक दिया गया। घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस ने सर्चिंग तेज कर दी है। वहीं इस हत्या के बाद से क्षेत्र में खौफ व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक हत्या की ये घटना सुकमा के भेज्जी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाला पोडियम जोगा बिजली मिस्त्री का काम करता था। जिसे माओवादियों ने अगवा कर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों ने ग्रामीण की लाश को इंजरम-भेज्जी मार्ग पर गोरखा के पास फेंक दिया । इस हत्या की जिम्मेदारी नक्सलियों की कोंटा एरिया कमेटी ने ली है।

घटना की सूचना के बाद क्षेत्र में पुलिस ने सर्चिंग तेज कर दी है। मृतक के लाश के पास नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है, जिसमें उन्होने मृतक पोडियम पर पुलिस मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए उसे मौत की सजा देने की बात लिखी है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद इस हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। उधर ग्रामीण की हत्या कर सड़क में फेंके जाने के बाद से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

Back to top button