क्राइम

CG ब्रेकिंग: आपसी विवाद में घर का सियानी करते हो बोला…..और फिर बेटे ने पिता के सर पर लकड़ी से हमला कर किया कत्ल ….वारदात के बाद आरोपी पुत्र….

धमतरी 03 जनवरी 2023: धमतरी में कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता को लकड़ी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है। मामला बोराई थाना इलाके के झुरानदी, कसपुर का है।

जानकारी के मुताबिक घटना बीते शाम की बताई जा रही है। जहाँ आपसी विवाद के चलते सियानी करते हो बोलकर पुत्र हेमलाल सोरी ने घर के आंगन में रखे लकड़ी से अपने पिता बनसिंह सोरी के सर पर ताबड़ तोड़ वार कर दिया। जिससे पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

बताया जा रहा है की आरोपी पुत्र आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर घर में विवाद करता था। जिसके चलते परिवार के लोग परेशान रहते थे। वहीं कल गाँव के मड़ई का हटरी भी था। उसी दौरान आरोपी पुत्र ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

वहीं सूचना के बाद बोराई पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Back to top button