क्राइम

दोस्त को पबजी खेलने से मना करने पर ,गला घोंटकर हत्या कर दी…

पानीपत 6 अक्टूबर 2023|हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले से 14 साल के नाबालिग लड़के की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले सौरभ (Saurabh) नाम के छात्र की उसी के एक 13 साल दोस्त ने हत्या कर दी। हत्या की जो वजह है वो चौंका देने वाली है। दरअसल, सौरभ अपने मोबाइल पर पबजी (PUBG) खेम खेल रहा था। तभी उसके एक दोस्त ने गेम खेलने के लिए मोबाइल मांगा। सौरभ ने मोबाइल नहीं दिया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले दोस्त ने सौरभ का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद डर से वो वहां से भाग निकला।

मृतक सौरभ का शव चार दिन बाद गुरुवार को गन्ने के खेत में मिला, जो सड़ी-गली हालत में था। उसके दोनों हाथ नहीं थे, वहीं उसका एक पैर भी आधा कटा हुआ था। उसके बाल भी उखाड़े गए थे। शव के साथ इतनी क्रूरता देख परिजनों ने तांत्रिक विद्या के चलते हत्या करने का आरोप लगाया। लेकिन, संभावना ये भी जताई जा रही है कि शव को कुत्तों ने नोंचा हो।

गली-सड़ी हालत में मिला था शव
गुरुवार को मृतक छात्र का चार दिन बाद शव गन्ने के खेत में मिला। शव गली-सड़ी हालत में था। उसके दोनों हाथ नहीं थे, एक पैर भी आधा कटा था और बाल भी उखाड़े थे। शव देख परिजनों ने तांत्रिक विद्या के चलते हत्या का भी आरोप लगाया। वहीं, संभावना यह भी जताई जा रही कुत्तों ने शव नोंचा है।

सीसीटीवी से खुला था दोनों के साथ होने का राज
मृतक सौरभ के पिता राजपाल ने बताया कि उनका इकलौता बेटा गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ता था। वह एक अक्तूबर को घर आया तो बेटा सौरभ नहीं मिला। उसने बेटे की तलाश शुरू की, लेकिन पता नहीं चला। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो सौरभ सुबह 11:55 बजे उसी के स्कूल में पढ़ने वाले गांव के नाबालिग के साथ जाता दिखा।

Back to top button