क्राइम

CG- शादीशुदा प्रेमी का खौफनाक कांड : गर्लफ्रेंड ने शादी की जिद की तो मार डाला और फिर दूसरे राज्य में लेकर फेंक दी लाश… टैटू से हुआ खुला राज

कोंडागांव 4 मई 2022। शादीशुदा प्रेमी से गर्लफ्रेंड ने शादी की जिद की, प्रेमी ने पहले तो उसका गला घोंट दिया और फिर दूसरे राज्य में ले जाकर उसे फेंक दिया। तीन दिन पहले कोंडगांव में मिली युवती की लाश का राज खुला तो पुलिस भी दंग रह गयी। मामले में पुलिस ने ओड़िशा से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल माकड़ी के हीरापुर जंगल में युवती की लाश मिली थी। युवती की साड़ी और टैटू से उसकी पहचान ओड़िशा की रहने वाली युवती के रूप में हुई। पुलिस को जांच में मालूम चला कि युवती ओड़िशा के नवरंगपुर जिले की रहने वाली है। परिजनों से जब कोंडागांव पुलिस ने पूछताछ की तो कई तरह की जानकारी सामने आयी। परिजनों ने बताया कि लड़की ने बोलो गौउंड के घर जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन फिर लौटी नहीं।

पुलिस ने जब बोलो को पकड़ा तो उसने अपना गुनाह कबूल कर दिया। बोलो ने बताया कि उसकी प्रेमिका शादी की जिद कर रही थी, लेकिन वो पहले से शादी शुदा था, इसलिए शादी नहीं कर सकता था। जब ज्यादा लड़की परेशान करने लगी तो उसने प्रेमिका का गला घोंट दिया और फिर उसके शव को कोंडगांव में लाकर फेंक दिया।  

Back to top button