क्राइम

CG – राजधानी के थाने से आर्म्स एक्ट का आरोपी हुआ फरार, पुलिस विभाग मेे मचा हड़कंप, एक दिन पहले ही धारदार चाकू के साथ हुआ था गिरफ्तार

 

रायपुर 27 फरवरी 2022 । राजधानी रायपुर के एक थाने से आर्म्स एक्ट का आरोपी पुलिस की नाक के नीचे से चकमा देकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को न्यायायल में पेश करने के लिए हथकड़ी लगाकर थाने में रखा गया था, तभी शातिर बदमाश ने हथकड़ी से हाथ निकालकर फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद अब उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

पूरा घटनाक्रम रायपुर के मौहदापारा थाना का है। बताया जा रहा है कि शनिवार को पुलिस टीम ने लक्ष्मी नारायण नामक शख्स को धारदार चाकू के साथ गिरफ्तार किया था। मूलतः बिलासपुर जिला के रतनपुर में रहने वाले इस बदमाश पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आज सुबह न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही थी। तभी मौका देखकर आरोपी ने थाना परिसर से ही हथकड़ी से हाथ निकालकर फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस टीम को फरार आरोपी की पतासाजी के लिए रवाना किया गया, लेकिन कई घंटे बाद भी आर्म्स एक्ट के फरार आरोपी की पतासाजी नही लग सका है। वही मौहदापारा थाना से फरार हुए आरोपी की जानकारी मिलने के बाद अफसर डयूटी पर तैनात कर्मियों पर कार्रवाई की गाज गिरा सकते है।

Back to top button