क्राइमबिग ब्रेकिंग

प्रेमी जोड़े की हत्या या फिर आत्महत्या ?….रेल पटरी के किनारे मिली दोनों की लाश…चार दिन पहले दोनों हुए थे घर से अचानक गायब

धमतरी 5 सितंबर 2022। प्यार की एक कहानी का दर्दनाक अंत हो गया ..! मोहब्बत को मुक्कमल मंजिल की तलाश कर रहे प्रेमी जोड़े का शव मिला है। हालांकि ये हत्या है या फिर आत्महत्या इस बारे में पुलिस अभी पड़ताल कर रही है। हालांकि जिस हालत में दोनों की लाश मिली है, उससे हत्या की आशंका भी गहरा रही है। युवक रेल की पटरी के किनारे बेहोशी की हालत में मिला था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी, वहीं नाबालिक युवती की चहरे पर चोट के निशान भी पाए गए हैं, फिलहाल लाश दोनो प्रेमी जोड़ों के परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के मुताबिक धमतरी के जालमपुर वार्ड में रहने वाले प्रेमी जोड़े की लाश दुर्ग जिला में मिली है। लाश मिलने से धमतरी में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक चार दिन पहले ही दोनों घर से बिना बताये गायब हो गये थे। जानकारी के मुताबिक धमतरी की नाबालिग युवती और युवक की लाश दुर्ग स्थित रेलवे पटरी के पास पाई गई है। बताया जा रहा है कि दोनों की लाश सौ सौ मीटर के अंतराल पर में मिली है। मिली जानकारी के अनुसार धमतरी के शांति कालोनी रोड पास रहने वाला तुलाराम साहू 21 वर्ष और जालमपुर वार्ड की नाबालिग 16 वर्षीय युवती प्रेम करते थे।

चार माह पहले भी दोनों घर में बिना बताये कहीं चले गये थे, तब दोनों पक्षों के लोगों ने उन्हें खोज कर वापस लाया । युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की थी। वहीं चार दिन पहले युवक और नाबालिग युवती घर से लापता हो गये। युवती के परिजनों ने अर्जुनी थाने में गुम इंसान कायमी करायी। वहीं प्रेमी जोड़ों की लाश मिलने पर हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। दुर्ग जिला मोहननगर के प्रभारी ने बताया कि युवक तुलाराम साहू को किसी अज्ञात व्यक्तियों ने दुर्ग जिला अस्पताल में बेहोशी के हालत में भर्ती कराया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत गयी थी।

Back to top button