क्राइम

CG NEWS : डैम में डूबा स्कूली छात्र -पिकनिक मनाने गये थे 11 स्कूली छात्र, SDRF ने शुरू किया रेस्क्यू आपरेशन

दुर्ग 17 नवंबर 2022। दुर्ग जिला में पिकनिक मनाने गये स्कूली छात्र की डेम में डूबने की खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि 11 स्कूली छात्र पिकनिक मनाने मरोदा डैम गये हुए थे। यहां नहाने के दौरान 11वीं क्लास में पढ़ने वाला एक छात्र डूब गया। शाम के वक्त घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू आपरेशन चलाकर डेम में लापता छात्र की तलाश कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना दुर्ग जिला के उतई थानांतर्गत मरोदा डैम का हैं। बताया जा रहा हैं कि 11वीं क्लास में पढ़ने वाला गीतांश हिरवानी अपने स्कूल के दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था। दोपहर के वक्त करीब 11 छात्र मरोदा डैम पिकनिक मनाने पहंुचे हुए थे। यहां पिकनिक मनाने के दौरान कुछ छात्र पानी में नहाने के लिए उतर गये। इसी दौरान गीतांश हिरवानी डेम के गहरे हिस्से में डूबने लगा। देखते ही देखते वह पानी में डूब गया।

उधर इस घटना से भयभीत दूसरे छात्रों ने किसी तरह घटना की जानकारी परिजनों को दी गयी। इसके बाद परिजनों की सूचना पर उतई पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर लापता छात्र की तलाश शुरू की गयी। अंधेरा होने के कारण डैम में रेस्क्यू आपरेशन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। लिहाजा शुक्रवार की सुबह एक बार फिर एसडीआरएफ की टीम डैम मेें डूबे छात्र की तलाश शुरू करेंगें।

Back to top button