क्राइमटॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाला वीडियो वायरल हुआ तो भड़के लोग, भीड़ ने जलाया मुख्य आरोपी का घर

मणिपुर हिंसा: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद पूरा देश गुस्से में है. शुक्रवार (21 जुलाई) को मणिपुर में गुस्साई भीड़ ने मुख्य आरोपी हुईरेम हेरादास सिंह का घर जला दिया. वायरल वीडियो में भीड़ दो महिलाओं को बिना कपड़ों के घुमाती नजर आई थी. इतना ही नहीं आरोप ये भी है कि इनमें से एक महिला के साथ दरिंदगी भी की गई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बताया कि घटना बीती 4 मई की है.

भीड़ ने फूंका आरोपी का घर

बताया जा रहा है कि अचानक आई भीड़ ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करवा दिया। सच कहा जाए तो मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई ज्यादती के बाद पूरे देश में गुस्सा उबल रहा है। इस बर्बरता ने देश के तमाम लोगों को गुस्से की रस्सी में जकड़ लिया है। लोग खुलकर महिलाओं के कसूरवारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

पुलिस चला रही है सर्च ऑपरेशन

महिलाओं से दरिंदगी का वीडियो वायरल होने के बाद जब ये खबर पूरे देश में फैल गई तो गुस्साए लोग थौबाल जिले के याइरीपोक गांव में इकट्ठा होने लगे। आरोपी उसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। थोड़ी देर तक तो सब आपस में बात करते रहे और फिर देखते ही देखते सारे के सारे नारे लगाते हुए आरोपी हुइरेमदास मैतेई के घर को आग के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस के आला अफसरों ने मुख्य आरोपी के घर को जलाए जाने की पुष्टि की है। पुलिस के कहना है कि महिलाओं को नंगा घुमाने के मामले में कुछ और आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस की कई टीमें दिन रात हर उस जगह छापामारी कर रही हैं जहां उन्हें किसी आरोपी के छुपे होने की इत्तेला मिलती है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें काम कर रही हैं और पुलिस की तरफ से दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा क्योंकि वायरल वीडियो से आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने घटना को अमानवीय करार दिया और कहा कि अपराधियों को मृत्युदंड मिलना चाहिए. घटना की कड़ी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री ने इसे मानवता के प्रति अपराध बताया और कहा कि उनकी सरकार इस जघन्य अपराध पर चुप नहीं रहेगी. 


Back to top button