क्राइमहेडलाइन

2 की मौत, 7 घायल: बोलेरो बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त, मौके पर मची चीख पुकार

दंतेवाड़ा 10 जून 2023। आज दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गयी। हादसा दंतेवाड़ा के कुआकोंडा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गयी। मैलावाड़ा के करीब तेज रफ्तार बोलेरो पलट गयी और नीचे खाई में बनी खेत में पहुंच गयी। इस घटना में 2 लोगों की जहां मौत हो गयी, वहीं 7 लोग घायल हो गये । इस घटना में पहले मृतक का नाम सुखराम मंडावी और दूसरे मृतक का नाम लच्छिन है। वह भी हड़मामुंडा गांव का रहने वाला है।

एक ही गांव से दो लोगों की मौत के बाद से गांव में माहौल गमगीन हो गया है। क्योंकि मृतक सुखराम वाहन मालिक के साथ-साथ गांव का कोटवार भी है।दोनों मृतक हड़मामुंडा गांव के निवासी हैं। ग्रामीण नकुलनार साप्ताहिक बाजार से अपने गांव हड़मामुंडा गांव लौट रहे थे तभी तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खेत मे पलट गई जिसमें दब कर सुखराम मंडावी व लच्छिन ओयाम की दबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो में तादात से ज्यादा यात्री बैठे थे।

 दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंच कुआकोंडा पुलिस के द्वारा घायलों को अस्पताल भेजा गया है। थाना प्रभारी विजय पटेल ने बताया जांच की जा रही है।इधर कुआकोंडा पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी विजय पटेल ने मौके पर जवानों का एक दल भेजकर दुर्घनाग्रस्त वाहन और मृतकों के शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए कुआकोंडा अस्पताल लाने की तैयारी में जुट गये हैं।

Back to top button