क्राइम

CG NEWS : VIDEO-ज्वेलरी शाॅप में गहने खरीदने आया शख्स…..मौका पाकर लाखों के गहने लेकर हुो गया फरार,पुलिस ने शुरू की जांच, CCTV में …..

महासमुंद 27 जनवरी 2023। महासमुंद जिला में सोने के जेवरात खरीदने पहुंचे एक शख्स ने लाखों रूपये की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर फरार हो गया। घटना की जानकारी जब तक दुकानदार को हुई, इतने देर में आरोपी मौके से फरार हो चुका था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गयी। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस शातिर चोर की पतासाजी करने का प्रयास कर रही हैं।

ज्वेलरी शाॅप में दिनहदाड़े हुआ चोरी का ये मामला बागबहरा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि बागबहरा थाना क्षेत्र में बी.एल.ज्वेलर्स संचालित हैं। दोपहर के वक्त एक शख्स दुकान में सोने के जेवरात खरीदने पहुंचा था। सोने की अंगूठी, कान का झुमका व अन्य ज्वेलरी देखने के दौरान उसने करीब डेढ़ लाख रूपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार जब तक समझ पाता,इतने देर में वह दुकान से निकलकर फरार हो गया। कुछ देर बाद जब ज्वेलरी शाॅप संचालक को सोने के जेवरात कम मिले तो उसने सामानों का मिलान किया।

इसके बाद उसे सोने के जेवर चोरी होने की जानकारी हुई। दुकानदार ने तुरंत घटना की जानकारी बागबहरा पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दुकान व आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज के अधार पर शातिर चोर की तलाश कर रही हैं। दुकानदार ने दिनदहाड़े हुए चोरी की इस वारदात में सोने के 4 इयर रिंग,पेंडल 6 नग, अंगुठी 3 नग और 2 नग दोरला चोरी होने की पुष्टि की हैं, जिसकी कीमत डेढ़ लाख रूपये बतायी जा रही हैं।

Back to top button