क्राइमहेडलाइन

प्रधानमंत्री इमरान खान के रैली में बड़ा हादसा, इंटरव्यू लेने गई पत्रकार कंटेनर के नीचे दबी…. कंटेनर के नीचे आने से पत्रकार मौके पर मौत….

इस्लामाबाद 31 अक्टूबर 2022: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के ‘हकीकी आजादी मार्च’ के दौरान उनके कंटेनर के नीचे कुचलकर एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार की मौत हो गई। इसके बाद मार्च को एक दिन के लिए रोकना पड़ा। मृतक पत्रकार की पहचान ‘चैनल 5’ की रिपोर्टर सदफ नईम के रूप में हुई है। इसे लेकर इमरान खान ने कहा, ‘एक दुर्घटना के कारण हम आज का मार्च समाप्त कर रहे हैं। हमने यहीं रुकने का फैसला लिया है।’

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में रविवार को एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। उनके ‘हकीकी आजादी मार्च’ के दौरान न्यूज चैनल की रिपोर्टर सदफ नईम कंटेनर से कुचलकर मौत हो गई। इस हादसे के बाद इमरान खान ने मार्च को रोकने का ऐलान किया। सदफ नईम ‘चैनल 5’ न्यूज की पत्रकार थीं।

पाकिस्तानी मीडियो के मुताबिक इमरान खान जिस कंटेनर पर थे उसी के नीचे आकर पत्रकार की मौत हो गई। वह अपने चैनल के लिए इमरान खान का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू लेना चाहती थीं। इसीलिए वह दौड़कर कंटनेर के सामने पहुंच गईं और यह हादसा हो गया। इमरान खान की यह रैली लाहोर में कमोके से जीटी रोड की तरफ जा रही थी।

बाद में शोक व्यक्त करते हुए इमरान खान ने कहा कि इस दुखद हादसे की वजह से मार्च रोका जा रहा है। यह मार्च तीसरे दिन ही गुजदरांवाला पहुंचने वाला था। हालांकि अब सोमवार को चौथे दिन यह गुजरांवाला पहुंचेगा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी पत्रकार के प्रति दुख जताया है। उन्होंने कहा कि सदफ नईम बहुत ही जीवंत और मेहनती रिपोर्टर थीं।

Back to top button