हेडलाइन

CG ब्रेकिंग- एक और बड़ी लूट: देर रात बंदूक की नोंक पर लाखों की लूट, स्कार्पियों सवार लूटेरों ने दिया वारदात को अंजाम, फायरिंग भी की

जशपुर 20 सितंबर 2023। रायगढ़ में 5 करोड़ की बैंक लूट के बाद सरगुजा संभाग में एक और बड़ी लूट की वारदात हुई है। देर शाम जशपुर में एक दवा कारोबारी के कर्मचारियों से लाखों रुपये की लूट हुई है। घटना धरमजयगढ़ की बतायी जा रही है। बंदूक की नोंक पर लूट की इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक दवा कारोबारी का कर्मचारी कलेक्शन के रूपये लेकर लौट रह था, उसी दौरान लूट की इस वारदात को अंजाम दिया गयाहै।

रायगढ़ में बैंक लूट के 12 घंटे के भीतर दूसरी लूट की वारदात ने सनसनी फैला दी है। जानकारी के मुताबिक जशपुर के पत्थलगांव निवासी दवा व्यवसायी के कर्मचारियों से लाखों रुपये की लूट हुई है। धरमजयगढ़ के पास स्कार्पियो सवार लुटेरों ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सभी लूटेरों के पास हथियार था। बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है।

इस दौरान बदमाशो ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर भी किया। धरमजयगढ़ थाने के भंडारीमुड़ा की घटना बतायी जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस कारोबारी से भी कर्मचारियों के संदर्भ में जानकारी ले रही है। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पत्थलगांव के गोयल मेडिकल के कर्मचारी रामलाल और जागेश्वर पिकअप में रायगढ़ जिले के क्षेत्र से दवा बिक्री का कलेक्शन कर लौट रहे थे।

धर्मजयगढ़ से निकलते ही 5 किलोमीटर बाद पत्थलगांव की तरफ रोड में जैसे ही वे पहुंचे तभी पीछे से एक स्कॉर्पियो ने आकर उनको रोक दिया। इसके बाद स्कॉर्पियो में मौजूद नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक के दम पर उनसे लूट की। पत्थलगांव के दवा कारोबारी की पिकअप को नाकेबंदी कर आरोपियों ने रोक लिया। यह आरोपी स्कॉर्पियो में बंदूक लेकर आए थे। इस बीच फायरिंग करने की भी खबर है। गोली चलाने के बाद बदमाश कारोबारी से नोटों से भरा बैग लेकर भाग निकले।

Back to top button