क्राइम

CG -प्राईवेट गर्ल्स हॉस्टल के कमरों में संचालक ने लगा रखा था हिडन कैमरा, रिकार्ड कर रहा था अश्लील विडियों,छात्राओं को पता चला तो उड़ गए होश, पुलिस ने हॉस्टल में रेड कर …..

 

भिलाई 30 दिसंबर 2021- दुर्ग के एक प्राईवेट गर्ल्स हॉस्टल के कमरों में हीडन कैमरा लगाकर छात्राओं के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का सनसनीखे मामला सामने आया है, घटना की जानकारी होते ही छात्राओं ने इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

पूरा घटनाक्रम नेवई पुलिस थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सेक्टर 5 निवासी फगन लाल पवार BSP संयंत्र का कर्मचारी है। इस कर्मचारी ने आशीष नगर में स्थित मकान को गर्ल्स हॉस्टल बनाकर संचालित कर रहा था। यहां रहने वाली छात्राओं ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि संचालक ने गर्ल्स हॉस्टल के कमरों में खुफिया कैमरा लगा रखे थे। इससे वह अपने मोबाइल पर कभी भी कमरे में रह रही लड़कियों की एक्टिविटी को रिकॉर्ड कर देखा करता था।

एक महीने पहले ही हॉस्टल में 5 छात्राएं रहने आई थीं। इन छात्राओं को कमरे में हीडन कैमरा लगे होने का शक हुआ, जिसके बाद कमरे में बारीकी से जांच करने पर सच्चाई सामने आ गई। जैसे ही छात्राओं को पता चला कि उनके कमरे में खुफिया कैमरे लगे हैं, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद छात्राओं ने संचालक को इस मामले की शिकायत कर जमकर नाराजगी जताई गयी और उससे डीबीआर मांगा।

जब उसने रिकार्ड किये हुए विडियों के डीबीआर नहीं दिया,तो छात्राओं ने इसकी शिकायत बुधवार को नेवई थाने में दर्ज कराई है। छात्राओं की शिकातय पर नेवई पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद बीएसपी कर्मी फगन लाल पवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं के कमरें से सीसीटीवी कैमरे और उनका डीबीआर जब्त किया। डीवीआर में पुलिस को 11 दिन का स्टोरेज मिला है, जिसकी जांच की जा रही है। उसके पहले का स्टोरेज कहां है उसको लेकर भी आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Back to top button